24 अगस्त 2019, शनिवार | समय 18:00:35 Hrs
Republic Hindi Logo

आधी रात थाना घूमने निकले डीजीपी, चार पुलिसवाले सस्पेंड

By Republichindi desk | Publish Date: 2/10/2019 1:25:52 PM
आधी रात थाना घूमने निकले डीजीपी, चार पुलिसवाले सस्पेंड
पटना: बिहार पुलिस के मुखिया इन दिनों फॉर्म में चल रहे हैं. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का बेहद कड़ा एक्शन देखने को मिला है. डीजीपी की चेतावनी को नजरअंदाज करना राजधानी के दो थानेदारों समेत चार पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया है. देर रात रेड करने निकले डीजीपी ने कर्तव्य में लापरवाही बरतने वाले दो थानेदारों समेत 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.
 
एसकेपुरी और गर्दनीबाग थानेदारों पर गाज
 
डीजीपी की इस कार्रवाई की गाज पटना के एसके पुरी और गर्दनीबाग थानेदारों पर गिरी है. शनिवार की देर रात करीब 12 से 1 बजे के बीच डीजीपी ने राजधानी के दो थानों का निरीक्षण करने डीजीपी निकल पड़े. एसके पुरी और गर्दनीबाग थाने में अचानक डीजीपी को देख पूरे पटना पुलिस के अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया.
 
भागते हुए पहुंचे कई अधिकारी
 
डीआईजी राजेश कुमार, सिटी एसपी सेंट्रल अमरकेश और सचिवालय डीएसपी को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई, सभी भागते-भागते डीजीपी साहब के पास पहुंच गए. औचक निरीक्षण के दौरान दोनों ही थानों में डीजीपी ने काफी सारी खामियां पकड़ी. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने एसकेपुरी और गर्दनीबाग के थानेदार को सस्पेंड कर दिया. लापरवाही बरतने वाले 2 अन्य पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड किया गया है.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus