25 मार्च 2019, सोमवार | समय 11:48:30 Hrs
Republic Hindi Logo

नाराज मांझी दिल्ली से पटना लौटे व सहनी भी नही लड़ सकते हैं चुनाव

By Republichindi desk | Publish Date: 3/15/2019 8:10:55 AM
नाराज मांझी दिल्ली से पटना लौटे व सहनी भी नही लड़ सकते हैं चुनाव

न्यूज़ डेस्क. बिहार महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर गांठ खुल नही रही है. इस खींचतान के बीच नाराज होकर दिल्ली से पटना लौटे जीतनराम मांझी के संबंध में कहा जा रहा था कि वो पाला बदल सकते हैं. हालांकि जदयू ने साफ शब्दों में ऐसी किसी संभावना को खारिज किया है. जदयू ने कहा है कि जीतनराम मांझी के लिए एनडीए के दरवाजे बंद हैं और अब इस पर कोई बात नहीं होगी. दूसरी तरफ महागठबंधन के ही घटक दल विकासशील इंसान पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी भी खुद चुनाव नहीं लड़ने का मन बना रहे हैं. 

जीतनराम मांझी की नाराजगी के बाद मुकेश सहनी के भी चुनाव न लड़ने की बात कही जा रही है. हालांकि सहनी ने कहा कि सीटों को लेकर 95 फीसदी बातचीत फाइनल हो चुकी है जिसकी घोषणा रविवार को पटना में होगी, लेकिन साथ में ये भी कहा कि मेरे चुनाव लड़ने की उम्मीद कम ही है.

जदयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि एनडीए में जीतनराम मांझी के लिए अब कोई जगह नहीं बची है. उन्होंने यह भी कहा कि जदयू कोई वेटिंग लाउंज नहीं है. जदयू के इस रुख से साफ हो गया है कि मांझी को या तो महागठबंधन में जो सीटें मिल रही हैं उतने पर ही मानना पड़ेगा या फिर उन्हें महागठबंधन से अलग हो जाना पड़ेगा. मांझी ने दिल्ली में कहा कि हम अपने स्टैंड पर कायम हैं. कांग्रेस और राजद के बाद हमें ज्यादा सीटें मिलनी चाहिए. मांझी ने कहा कि सीट शेयरिंग पर 78-80 फीसदी काम हुआ है लेकिन 20 से 22 फीसदी काम अभी भी होना बाकी है. हालांकि पटना में 16 मार्च को पार्टी की अहम बैठक बुलाई गई है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus