23 अक्तूबर 2019, बुधवार | समय 06:59:10 Hrs
Republic Hindi Logo

भाजपा की गिरिराज सिंह को नसीहत, बेतुकी बयानबाजी बंद करें

By Republichindi desk | Publish Date: 10/9/2019 1:24:43 PM
भाजपा की गिरिराज सिंह को नसीहत, बेतुकी बयानबाजी बंद करें

रिपब्लिक डेस्कः भाजपा के बड़बोले नेता गिरिराज सिंह फिलहाल बिहार में अपने ही गठबंधन के घटक दल जदयू पर लगातार हमला बोल रहे हैं. गिरिराज बयान देकर और सोशल मीडिया पर भी पोस्ट और ट्वीट के जरिए सीएम नीतीश और जदयू नेताओं पर तंज कसते रहते हैं. ऐसे में भाजपा आलाकमान ने उनपर नकेल कसते हुए उन्हें कड़ी नसीहत देते हुए कहा है कि गठबंधन धर्म का पालन करें और बेतुकी बयानबाजी ना करें.

बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह से कहा है कि वो बिहार में गठबंधन को लेकर कोई भी ऐसी बयानबाजी ना करें जिससे गठबंधन में कलह पैदा हो. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता गिरिराज सिंह लगातार जदयू नेताओं को खासकर सीएम नीतीश कुमार को निशाना बना रहे हैं और ट्वीट के जरिए लगातार हमलावर हैं, जिससे गठबंधन को लेकर भ्रम की स्थिति बन गई है और विरोधी लगातार कटाक्ष कर रहे हैं.

ऐसी परिस्थिति में गिरिराज सिंह को कड़ी नसीहत दिए जाने की बात सामने आने के बाद जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि उन्हें पहले भी चेतावनी दी गई है, लेकिन उनमें सुधार नहीं होता. इन दिनों जिस तरह से वो लगातार हमपर कटाक्ष कर रहे हैं, उससे गठबंधन को नुकसान पहुंच रहा है, जो कि सही नहीं है.

बता दें कि केसी त्यागी ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार जी ने तो पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को साफ कहा है कि अपने काम पर ध्यान दें, बेवजह की बयानबाजी से बचें. हमारी तरफ से किसी तरह की कोई बयानबाजी नहीं होती. लेकिन, अब जिनकी जो आदत है वो अपनी आदतों से बाज नहीं आते.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus