20 फरवरी 2019, बुधवार | समय 17:41:29 Hrs
Republic Hindi Logo

नीतीश राज में बिहारियों को मिली पहचान: योगी आदित्यनाथ

By Republichindi desk | Publish Date: 2/8/2019 10:09:37 PM
नीतीश राज में बिहारियों को मिली पहचान: योगी आदित्यनाथ

पटना: बिहार में राजग की सरकार बेहतर तरीके से काम कर रही है. पहले बिहार में जंगलराज था तब यहां के लोग अपनी पहचान छिपाते थे, लेकिन अब ये धारणा बदली है. नीतीश कुमार के सुशासन में आज यहां के लोग गर्व से कहते हैं कि हम बिहारी हैं. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री सह भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने पार्टी की ओर से आयोजित शक्ति केंद्र प्रभारियों के सम्मेलन में कहीं.

नीतीश कुमार और सुशील मोदी की जमकर प्रशंसा
 
योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की जमकर प्रशंसा की और कहा कि इस राज्य में बेहतर काम हो रहा है. इसी का नतीजा है कि अब बिहार के लोगों की सोच भी बदली है. योगी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के मुख्यमंत्री के कार्यकाल में बिहार की क्या स्थिति थी, यह लोगों से छुपा हुआ नहीं है. राजद सरकार के कार्यकाल में बिहार में जंगलराज था, जिसके कारण राज्य के लोग अपनी पहचान छुपाते थे, लेकिन आज वे गर्व से कहते हैं कि हम बिहारी हैं.
 
कल्याणकारी योजनाओं को बेहतर ढंग से लागू कर रही मोदी सरकार
 
योगी ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार कल्याणकारी योजनाओं को बेहतर ढंग से लागू कर रही है, जिससे देश में विकास की गंगा बह रही है. पहले गांवों में कैसी स्थिति थी, यह किसी से छुपा हुआ नहीं है, लेकिन आज गांवों की तस्वीर बदली है. उन्होंने एक-एक कर केंद्र सरकार की योजनाओं को बताया और उपलब्धियां गिनवाई. योगी आदित्यनाथ ने शक्ति केंद्र के 15 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं को होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को सफलता दिलाने के लिए टिप्स भी दिये. उन्होंने कहा कि संगठन में रहकर काम करना और संगठन को मजबूत बनाना हमारा कर्तव्य है.

जय श्री राम के नारे गूँजे
 
इससे पहले योगी के मंच पर पहुंचते ही ‘‘जय श्रीराम’ के नारे लगे. उनके आगमन को लेकर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किये गये थे. सम्मेलन में खेल मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि, कृषि मंत्री प्रेम कुमार, खनन मंत्री विनोद सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, महामंत्री राधामोहन शर्मा, विधायक दिलीप जायसवाल, सदर विधायक विजय खेमका, जिलाध्यक्ष प्रफुल्ल रंजन वर्मा आदि थे.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus