23 अक्तूबर 2019, बुधवार | समय 05:15:12 Hrs
Republic Hindi Logo

महानवमी के दिन होता है कन्यापूजन, एक साथ हो गई दो बहनों की मौत

By Republichindi desk | Publish Date: 10/7/2019 5:31:13 PM
महानवमी के दिन होता है कन्यापूजन, एक साथ हो गई दो बहनों की मौत
पटना: महानवमी के दिन बेटियों को दुर्गा का रूप मानकर पूजन किए जाने की परंपरा रही है. महानवमी के दिन एक ही परिवार की दो बेटियों की मौत हो गई है. घटना जहानाबाद की है. दरधा नदी में डूबने से दो बहनों की मौत हो गई है. शवों की तलाश के लिए गोताखोरों को लगाया गया है. घटना के बाद उनके परिवार में शोक का माहौल है.
 
नगर थाना क्षेत्र की घटना
 
जहानाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र की यह घटना है. जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र के जाफर गंज इलाके में नदी में डूबने से दो बहनों की मौत हुई है. मृतक दोनों सगी बहनें थी. परिजनों और स्थानीय लोगों के अनुसार नदी में कपड़ा धोने के दौरान हादसा हुआ है. कपड़ा धोने के दौरान पानी में उतरी एक लड़की का पैर फिसला और वह डूबने लगी उसको बचाने की कोशिश में दूसरी बहन भी डूब गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. आसपास के लोग नदी की ओर दौड़े तथा दोनों बहनों को निकालने का प्रयास किया. प्रशासन की पहल पर गोताखोरों की टीम ने एक लड़की का शव बरामद कर लिया है जबकि दूसरे के शव की तलाश में टीम जुटी हुई है.
 
महा नवमी के दिन हादसे से परिजन शोकाकुल
 
दुर्गा पूजा के मौके पर महा नवमी के दिन ही यह घटना होने से परिजन शोकाकुल हैं. एक साथ दो बेटियों को खोने से परिवार के लोग पूरी तरह आहत हैं. आसपास के लोग भी वहां जमा हो गए हैं.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus