18 नवम्बर 2019, सोमवार | समय 22:07:52 Hrs
Republic Hindi Logo

किशनगंज में भाजपा का जलवा, समस्तीपुर में लोजपा आगे, जेडीयू भी बमबम

By Republichindi desk | Publish Date: 10/24/2019 10:29:01 AM
किशनगंज में भाजपा का जलवा, समस्तीपुर में लोजपा आगे, जेडीयू भी बमबम

पटना: बिहार में लोकसभा की एक और विधानसभा की पांच सीटों पर हुए उपचुनाव को लेकर मतगणना के रुझान आने लगे हैं. किशनगंज विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी स्वीटी सिंह आगे चल रही हैं. समस्तीपुर लोकसभा सीट पर लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार कांग्रेस उम्मीदवार अशोक राम से आगे चल रहे हैं.

किशनगंज में स्वीटी सिंह ने बना रखी है बढ़त

किशनगंज में भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार स्वीटी सिंह ने बढ़त बना रखी है. पहले राउंड से ही लगातार आगे चल रही हैं. अब तक पांच राउंड की गिनती हो चुकी है और लगातार स्वीटी सिंह आगे चल रही हैं.

लोजपा के प्रिंस राज भी चल रहे हैं आगे

लोक जनशक्ति पार्टी के समस्तीपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार प्रिंस राज भी कांग्रेस के प्रत्याशी अशोक राम पर लगातार बढ़त बनाए हुए हैं. अब तक मिली जानकारियों के अनुसार प्रिंस राज लगभग 10,000 वोटों से आगे चल रहे हैं.

दरौंदा से जदयू के लिए अच्छी खबर नहीं

सीवान के दरौंदा विधानसभा सीट पर हो रहे चुनाव में जनता दल यूनाइटेड के लिए अच्छी खबर नहीं है. जदयू प्रत्याशी अजय सिंह काफी पीछे चल रहे हैं. फिलहाल चौथे नंबर पर हैं. दरौंदा सीट पर व्यास सिंह आगे चल रहे हैं. यहां दो निर्दलीय प्रत्याशियों में ही टक्कर है. तीसरे चक्र की गिनती के बाद निर्दलीय प्रत्याशी कर्मजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह को 4876 मत हासिल हुए हैं. वहीं, इंजीनियर शैलेंद्र यादव को 4160 वोट मिले हैं. राजद उम्मीदवार उमेश सिंह 2596 वोट लाकर तीसरे स्थान पर हैं. वहीं जनता दल यूनाइटेड के अजय सिंह को मात्र 2523 वोट हासिल हुए हैं.

नाथनगर, सिमरी बख्तियारपुर और बेलहर में जदयू आगे

बांका के बेलहर, सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर और भागलपुर के नाथनगर विधानसभा क्षेत्रों में जनता दल यूनाइटेड के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं. सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर से जदयू प्रत्याशी अरुण यादव आगे हैं. नाथ नगर से जदयू प्रत्याशी लक्ष्मीकांत मंडल सभी प्रत्याशियों से आगे चल रहे हैं.

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus