26 अगस्त 2019, सोमवार | समय 07:16:48 Hrs
Republic Hindi Logo

आरा: भाजपा समर्थक मलय सिंह हत्याकांड का अभियुक्त गिरफ्तार, लोकसभा चुनाव में हुई थी हत्या

By Republichindi desk | Publish Date: 8/13/2019 9:11:30 AM
आरा: भाजपा समर्थक मलय सिंह हत्याकांड का अभियुक्त गिरफ्तार, लोकसभा चुनाव में हुई थी हत्या

पटना: आरा से बड़ी खबर आ रही है. लोकसभा चुनाव 2019 में मतदान के दिन हुए भारतीय जनता पार्टी समर्थक मलय सिंह की हत्या के मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. भोजपुर पुलिस द्वारा बैजनाथ राय की गिरफ्तारी कर ली गई है. बैजनाथ राय इस हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त बताया जा रहा था. चुनाव के दिन भाजपा समर्थक मलय सिंह की हत्या के मामले में वह फरार चल रहा था.

कोइलवर थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरा जिला के कोइलवर थाना की पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार किया है. भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के मामले में 14 लोग नामजद आरोपी बनाए गए थे. चार आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए थे जबकि दस आरोपी फरार चल रहे थे. इन फरार 10 आरोपियों में एक बैजनाथ राय की गिरफ्तारी हुई है. भाजपा समर्थक मलय सिंह की हत्या को लेकर मतदान के दिन काफी तनाव हो गया था. खुद आरा सांसद आरके सिंह ने इस मामले को न सिर्फ गंभीरता से लिया था बल्कि गहरी नाराजगी भी जताई थी.

राजापुर गांव में हुई थी हिंसक झड़प

लोकसभा चुनाव में मतदान के दिन राजापुर गांव में हिंसक झड़प हुई थी. उसी झड़प में भाजपा समर्थक मलय सिंह की हत्या कर दी गई थी. हत्या को लेकर काफी बवाल हुआ था. घटना के बाद इलाके में काफी तनाव भी फैल गया था. राजापुर के बूथ संख्या 270 और 271 पर बदमाशों ने मलय सिंह पर हमला किया था. इसी हमले में मलय सिंह काफी गंभीर रूप से जख्मी हुए थे जिनकी मौत पीएमसीएच में हो गई थी. घटना को पूरी तरह से चुनावी रंजिश में अंजाम दिया गया था.

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus