15 दिसम्बर 2019, रविवार | समय 18:00:37 Hrs
Republic Hindi Logo

ससुराल के मच्छर से हुआ डेंगू, सनक में पत्नी और साली को मार डाला

By Republichindi desk | Publish Date: 12/2/2019 10:49:44 AM
ससुराल के मच्छर से हुआ डेंगू, सनक में पत्नी और साली को मार डाला
पटना: ससुराल में रहने के दौरान फौजी को डेंगू के मच्छर ने काट लिया और मच्छर की इस हरकत का बदला फौजी ने पत्नी और साली की हत्या करके लिया. हालांकि इस सनक में उसने खुद की भी जान ले ली. पुलिस ने डबल मर्डर और आत्महत्या की कहानी पर से पर्दा उठा दिया है. आरा के रहने वाले फौजी विष्णु शर्मा ने चलती कार में अपनी साली खुशबू शर्मा उर्फ डिंपल और पत्नी दामिनी शर्मा की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली थी.
 

साली की शादी में आने के बाद हुआ था डेंगू
 
भारतीय सेना में कार्यरत फौजी विष्णु शर्मा अपने ससुराल तरारी गया था. अपनी साली की शादी में शामिल होने के लिए वह ससुराल आया था. 22 नवंबर को शादी संपन्न हुई थी. इसी बीच वहां वह डेंगू की चपेट में आ गया था. तरारी गांव में रहने के दौरान डेंगू की चपेट में आने के बाद वह इलाज कराने के लिए पटना एम्स आ रहा था. रास्ते में विष्णु शर्मा की तकरार पत्नी और साली से शुरू हो गयी. वह बार-बार कहता रहा कि ससुराल में रहने के कारण ही उसे डेंगू हुआ है. पत्नी और साली ने इसका विरोध किया तो उसने लाइसेंसी पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसी सनक में उसने अपनी पत्नी और साली को मार डाला और उसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली.
 
कुछ ही दिन पहले हुई थी साली की शादी
 

विष्णु शर्मा ने अपनी जिस साली डिंपल उर्फ खुशबू की हत्या की, उसकी शादी कुछ ही दिन पहले हुई थी. 22 नवंबर को यह विवाह संपन्न हुआ था. फौजी विष्णु शर्मा के साढू पवन कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी की एमए की परीक्षा थी और वह अपने बहन बहनोई के साथ पटना आ रही थी लेकिन रास्ते में ही यह अनहोनी हो गई. साढू के बयान पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है.


कई बार जेल जा चुका था मृतक फौजी
 
पटना पुलिस के अनुसार विष्णु शर्मा कई बार जेल जा चुका था. डिप्रेशन में रहने वाले फौजी को पुलिस चार बार जेल भेज चुकी थी. पटना के कोतवाली थाना, दानापुर डीएसपी और रांची पुलिस से मारपीट के मामले में वह चार बार जेल जा चुका था. पालीगंज एसडीपीओ मनोज पांडेय ने बताया कि फौजी के डिप्रेशन में होने की जानकारी मिली है और वह बात बात पर तुनकता भी था. उसके तुनक मिजाज होने की जानकारी भी पुलिस को मिली है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus