19 नवम्बर 2019, मंगलवार | समय 12:49:43 Hrs
Republic Hindi Logo

दिनदहाड़े व्यापारी के हाथ से चोरों ने छीना 4 किलो चांदी का आभूषण, देखती रही पुलिस

By Republichindi desk | Publish Date: 10/19/2019 11:45:00 AM
दिनदहाड़े व्यापारी के हाथ से चोरों ने छीना 4 किलो चांदी का आभूषण, देखती रही पुलिस

रिपब्लिक डेस्कः बिहार के पटना जिले में एक वीआईपी व व्यस्त इलाका हड़ताली मोड़ पर शुक्रवार की रात तकरीबन 8 बजे चोरों ने एक आभूषण व्यापारी के हाथ से 4 किलों चांदी के आभूषण से भरा बैग झपट लिया. इस घटना के दौरान सबसे हैरत करने वाली बात ये थी कि जब चोरों ने आभूषण से भरा बैग झपटा उस वक्त पुलिस के कई जवान घटना स्थल पर तैनात थे. हालांकि किसी भी पुलिसकर्मी ने आरोपी को पकड़ने में कामयाब न हो सके.

बताया जा रहा है कि गोपालगंज के बैकंठपुर निवासी व्यवसायी प्रभुनाथ प्रसाद बाकरगंज से चार किलो चांदी खरीदकर बस से बोरिंग कैनाल रोड आए. यहां एक डॉक्टर से इलाज कराने के बाद वे एक फल दुकान पर गए, जहां उनकी दुकानदार के साथ कहासुनी हो गई. फिर पैदल ही ऑटो पकड़ने के लिए  बोरिंग कैनाल रोड होते हुए हड़ताली मोड़ की ओर जाने लगे. जैसे ही वे हड़ताली मोड़ पहुंचे वैसे ही अपराधियों ने उनके हाथ से चार किलो चांदी से भरा बैग झपट लिया और भाग निकले. जब तक जेवरात व्यवसायी शोरशराबा करते, अपराधी वहां से भाग चुके थे.

वहीं,घटना की खबर मिलते ही मौके पर एएसपी विधि व्यवस्था स्वर्ण प्रभात और कोतवाली थानेदार रामशंकर सिंह ने मौके पर पहुंच गए. पुलिस व्यवसायी के साथ उस फल दुकान पर भी गई, जहां उनका झगड़ा हुआ था. हालांकि अब तब चांदी झपटने वाले अपराधियों का सुराग नहीं मिल सका है. यह कयास लगाया जा रहा है कि चांदी झपटने वाले अपराधी जेवरात दुकान से ही प्रभुनाथ की रेकी कर रहे थे. मौका मिलते ही उन्होंने उनके हाथ से चांदी भरा बैग उड़ा लिया. वहीं, पुलिस टीम अब सीसीटीवी कैमरे के जरिये अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है.

बता दें कि जिस जगह से प्रभुनाथ चांदी लेकर निकले वहां से लेकर हड़ताली मोड़ तक के कैमरे खंगाले जा रहे हैं. अगर फुटेज मिला तो वह पुलिस के लिये तुरूप का पत्ता साबित हो सकता है. प्रथमदृष्टया पुलिस के शक की सूई कोढ़ा गैंग पर घूम रही है. बताया जा रहा है कि पर्व-त्योहार के मौसम में इस गैंग के सदस्य ज्यादा सक्रिय हो जाते हैं. बैंकों से लेकर सोने-चांदी की दुकानों पर यह गिरोह नजर रखता है और खासकर व्यवसायियों को टार्गेट करता है. इसके अलावा कुछ पेशेवर लुटेरों को लेकर भी पुलिस तफ्तीश कर रही है.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus