20 जून 2019, गुरुवार | समय 08:29:30 Hrs
Republic Hindi Logo

भागलपुर का इनामी अपराधी लड्डू यादव गिरफ्तार, एसटीएफ ने कड़ी मशक्कत के बाद ऐसे दबोचा

By Republichindi desk | Publish Date: 3/8/2019 1:20:37 PM
भागलपुर का इनामी अपराधी लड्डू यादव गिरफ्तार, एसटीएफ ने कड़ी मशक्कत के बाद ऐसे दबोचा

पटना: बिहार पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स ने भागलपुर के इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. पचास हजार रूपए के इनामी अपराधी ललन यादव उर्फ लड्डू यादव को काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधी को भागलपुर जिला पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

यूपी के मथुरा से गिरफ्तार कर लाई एसटीएफ़ टीम

बिहार पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स के आईजी सुशील मानसिंह खोपड़े के निर्देश पर एसओजी वन की टीम का गठन किया गया था. एसओजी वन की टीम काफी दिनों से इस अपराधी के पीछे लगी थी. ललन यादव उर्फ लड्डू यादव के पीछे एसओजी वन की टीम काफी महीनों से लगी हुई थी. इसी दौरान टीम को इस अपराधी के यूपी में छिपे होने की सूचना मिली. सूचना के सत्यापन के बाद टीम को मथुरा के लिए रवाना कर दिया गया. मथुरा में अपराधी का कोई लोकेशन नहीं मिल पा रहा था. काफी मशक्कत के बाद मथुरा के एक मठ में इसके छिपे होने की सूचना मिली. टीम ने चार दिनों तक रेकी की और इसके बाद अपराधी को गिरफ्तार किया गया. दरअसल यह अपराधी वहां साधु के वेश में छिपा था. साधु के वेश में छिपे लड्डू यादव को गिरफ्तार करना एसटीएफ की टीम के लिए टेढ़ी खीर थी. हालांकि एसटीएफ़ की टीम ने बड़े ही प्रोफेशनल तरीके से कुशलतापूर्वक कार्रवाई करते हुए साधु के वेश में वहां छिपे अपराधी को गिरफ्तार कर लिया.

मोबाइल लोकेशन से भी नहीं मिल रही थी मदद, करनी पड़ी काफी मेहनत

दरअसल यह अपराधी इतना शातिर शातिर है कि इसका मोबाइल लोकेशन भी एसटीएफ के हाथ नहीं आ रहा था. दरअसल जब भी इसे अपने घर परिवार से बात करनी होती थी तो यह छिपने के स्थान से पचास  किलोमीटर दूर चला जाता था. पचास किलोमीटर दूर जाकर आठ या दस दिन में एक बार यह अपने घर परिवार या जरूरत के लोगों से बात करता था. यही कारण है कि इसका कोई मोबाइल सर्विलांस भी काम नहीं कर पा रहा था. मठ में साधु के वेश में छिपने के बाद यह अपराध करने के लिए भागलपुर आता था और उसके बाद पुनः वहीं चला जाता था. इसका भाई भी इनामी अपराधी था. हाल में भी इतने बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. भागलपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के इस अपराधी की गिरफ्तारी निश्चित तौर पर बहुत बड़ी सफलता है.

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus