20 जून 2019, गुरुवार | समय 08:31:32 Hrs
Republic Hindi Logo

चुनाव में खून खराबे की योजना विफल, एसटीएफ ने बरामद किए चार सौ कारतूस

By Republichindi desk | Publish Date: 3/10/2019 3:22:17 PM
चुनाव में खून खराबे की योजना विफल, एसटीएफ ने बरामद किए चार सौ कारतूस

पटना: बिहार पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स ने चुनावों को रक्त रंजित करने के मंसूबों पर पानी फेर दिया है. भागलपुर के नवगछिया इलाके में एसटीएफ़ की कार्रवाई में एक अपराधी गिरफ्तार हुआ है. भारी मात्रा में गोलियों की बरामदगी हुई है. गोलियों की डिलीवरी चुनाव के लिए कई जगहों पर की जानी थी.

नवगछिया के गोपालपुर इलाके में हुई कार्रवाई

बिहार पुलिस के अपर महानिदेशक मुख्यालय कुंदन कृष्णन ने चुनावों के मद्देनजर एसटीएफ़ को सक्रिय किया था. बिहार पुलिस के आईजी अभियान सुशील मान सिंह खोपड़े के निर्देश पर गठित टीम को सूचना मिली थी कि भागलपुर के दियारा इलाके में हथियारों और गोलियों की डिलीवरी की जानी है. गोलियों की आपूर्ति करने वाले सप्लायर गैंग के पीछे एसटीएफ़ के एसओजी वन को लगाया गया था. एसटीएफ़ के एसपी रंजीत कुमार मिश्रा के नेतृत्व में गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. इसके पास से हथियार और 400 गोलियां बरामद की गई हैं. एसटीएफ़ के अनुसार गिरफ्तार अपराधी नवगछिया के गोपालपुर थाना अंतर्गत बुद्धूचक गांव का रहने वाला छविलाल सिंह है. इसने कई जगहों पर गोलियों की आपूर्ति करने का सौदा कई लोगों से किया था. इसी बीच एसटीएफ़ को इसकी भनक लग गई. एसटीएफ़ ने कार्रवाई करते हुए हथियारों और चार सौ गोलियों के साथ गोलियों के सप्लायर को गिरफ्तार कर लिया.

एसटीएफ़ कर रही है पूछताछ

गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ़ के एसओजी वन की टीम गिरफ्तार सप्लायर से पूछताछ कर रही है. उसके आपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है. गोपालपुर थाना की पुलिस को बुला लिया गया है. गिरफ्तार अपराधी को उसके हवाले करने की प्रक्रिया चल रही है. हालांकि यह भी सूचना मिल रही है कि एसटीएफ़ कई अन्य जगहों पर छापामारी कर सकती है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus